आलमगीर आलम की जीवनी, आयु, करियर, संबंध, कुल संपत्ति

आलमगीर आलम

आलमगीर आलम एक भारतीय राजनीतिज्ञ हैं। वह भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के सदस्य के रूप में झारखंड विधानसभा में पकौर निर्वाचन क्षेत्र के लिए चार बार विधायक हैं। वे 2000, 2004, 2014 और 2019 के चुनावों में झारखंड विधानसभा के लिए चुने गए, जबकि 2009 के चुनावों में वे हार गए। उन्होंने 20 अक्टूबर, 2006 और 12 दिसंबर, 2009 के बीच झारखंड विधानसभा के अध्यक्ष के रूप में कार्य किया।

आलमगीर आलम की जीवनी, उम्र, ऊंचाई, शारीरिक आँकड़े, डेटिंग / मामलों, परिवार और कैरियर के अपडेट। जानें इस साल उनकी कुल संपत्ति कितनी है और वह अपने खर्चे कैसे खर्च करता है? साथ ही जानिए 49 साल की उम्र में कैसे अमीर हैं वो? उनके सोशल मीडिया अकाउंट्स यानी इंस्टाग्राम, फेसबुक, ट्विटर और भी बहुत कुछ के बारे में जानें।

पहला नामआलमगीर
नामआलमगीर आलम
परिवार का पूरा नामआलमगीर आलम
जन्म
जन्मदिन
जन्म स्थानभारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस
राष्ट्रीयता / देशभारतीय
राशि – चक्र चिन्हतुला
लोकप्रिय Asराजनीतिज्ञ
पेशाराजनीतिज्ञ
सक्रिय वर्ष

आलमगीर आलम पारिवारिक पृष्ठभूमि और करियर

उन्हें परिवार परिवार में इसी नाम से जाना जाता है, एक लोकप्रिय भारतीय राजनीतिज्ञ हैं। भारत में जन्मे आलमगीर आलम ने अपने करियर की शुरुआत राजनेता के रूप में की थी।
वह वर्षों पुराने समूह के प्रसिद्ध राजनेताओं में से एक हैं। हम आपको प्रसिद्ध राजनेता की पूरी सूची देखने की सलाह देते हैं

आलमगीर आलम ऊंचाई, वजन और माप

वर्षों की उम्र में उनका का वजन अभी उपलब्ध नहीं है। जैसे ही हम आलमगीर आलम की ऊंचाई, वजन, शरीर के माप, आंखों का रंग, बालों का रंग, जूते और पोशाक का आकार जल्द से जल्द एकत्र करते हैं, उनके विकी प्रोफाइल को जल्द ही अपडेट कर दिया जाएगा।

ऊंचाई
वज़नउपलब्ध नहीं है
जूते का साइज़उपलब्ध नहीं है
बालों का रंगउपलब्ध नहीं है
आँखों का रंगउपलब्ध नहीं है
शारीरिक मापउपलब्ध नहीं है

आलमगीर आलम सोशल मीडिया प्रोफाइल

जन्मे राजनेता विशेषज्ञ यकीनन दुनिया के सबसे प्रभावशाली आलमगीर आलम विशेषज्ञ हैं, जो व्यापक सोशल मीडिया आउटरीच के साथ विशेषज्ञ हैं।  वे एक असाधारण सेलिब्रिटी प्रभावकार हैं। सोशल मीडिया के बहुत सारे प्रशंसकों के साथ वह अक्सर अपने विशाल प्रशंसक आधार सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के साथ बातचीत करने के लिए कई व्यक्तिगत तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करते हैं। यह सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर बनने के लिए पहले से ही प्रसिद्ध होने में मदद करता है, लेकिन वह प्रदर्शित करता है कि यदि आप इंस्टाग्राम फेसबुक, ट्विटर, यूट्यूब आदि पर अच्छा प्रदर्शन करना चाहते हैं तो आपको कच्चे या व्यक्तिगत संपर्क की जरूरत है और अपने अनुयायियों के साथ जुड़ना होगा। कृपया नीचे स्क्रॉल करें इनके सोशल मीडिया प्रोफाइल के बारे में जानकारी देखने के लिए।

फेसबुकउपलब्ध नहीं है और
ट्विटरउपलब्ध नहीं है और
यूट्यूबउपलब्ध नहीं है
instagramउपलब्ध नहीं है
Spotifyउपलब्ध नहीं है
वेबसाइटउपलब्ध नहीं है
ई धुनउपलब्ध नहीं है
विकिपीडियाआलमगीर आलम विकिपीडिया
गूगल प्लेउपलब्ध नहीं है
Deezerउपलब्ध नहीं है
Quoraउपलब्ध नहीं है
Soundcloudउपलब्ध नहीं है

आलमगीर आलम नेट वर्थ

उनकी कुल संपत्ति 2021-2022 में काफी बढ़ रही है। तो, साल की उम्र में उनकी कुल संपत्ति कितनी है? आलमगीर की आय ज्यादातर आती है और मूल स्रोत एक सफल भारतीय राजनेता है। यहां हम उनके के वेतन, आय और संपत्ति के अनुमानित नेटवर्थ को अपडेट कर रहे हैं।

2021 में आलमगीर आलम नेट वर्थ$1 मिलियन – $5 मिलियन
2021 में वेतनउपलब्ध नहीं है
2020 में नेट वर्थसमीक्षाधीन
मकानउपलब्ध नहीं है
कारोंउपलब्ध नहीं है
आय का स्रोतराजनीतिज्ञ

और पढ़े

झारखंड में इनकी गिनती श्रेष्ठ नेताओं में होती है

वर्तमान पद

वर्तमान में वे झारखंड कैबिनेट के मंत्री हैं